HDFC बैंक ने ‘XpressWay’ नाम का एक स्पीडी और पेपरलेस डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। यह प्लेटफ़ॉर्म पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, कार लोन, होम लोन, कार्ड पर लोन, क्रेडिट कार्ड, सेविंग अकाउंट और बहुत सारी अलग-अलग सर्विसेस ऑफर करता है। इसके अलावा, ग्राहक नेट बैंकिंग, पैन अपडेट करना और आधार के माध्यम से पता बदलने जैसी डिजिटल सर्विसेज का उपयोग कर सकते हैं।

HDFC के एक्सप्रेसवे का उपयोग करने वाले ग्राहक नॉमिनी को मैनेज करने, डेमोग्राफिक डिटेल अपडेट करने, चेक बुक की रिक्वेस्ट करने और अलग-अलग लोन विकल्पों की खोज करने जैसे कामों को आसानी से कर सकते हैं।

HDFC बैंक के कंट्री हेड – पेमेंट्स, लायबिलिटी प्रोडक्ट्स, कंज्यूमर फाइनेंस एंड मार्केटिंग पराग राव ने कहा, “फेस्टिवल की खुशी को बढ़ाने के लिए HDFC बैंक त्योहारी सीजन के दौरान एक्सप्रेसवे ऑफर कर रहा है। यह प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों के लिए नए दरवाजे खोलते हुए तेज़, ज्यादा सुविधाजनक और आनंददायक बैंकिंग एक्सपीरियंस का वादा करता है।”

HDFC बैंक का एक्सप्रेसवे त्योहारी सीजन की खरीदारी को आसान बनाता है। यह HDFC बैंक के ‘नाउ’ का एक हिस्सा है, जो बैंक के डिजिटल प्रोडक्ट और सर्विसेज के लिए एक अंब्रेला ब्रांड है।

एक्सप्रेसवे मौजूदा HDFC बैंक ग्राहकों को लोन, कार्ड और खातों पर प्री-अप्रूव्ड बैंकिंग ऑफ़र का पर्सनलाइज व्यू प्रदान करता है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहक बिना किसी कागजी कार्रवाई के 40 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि नए और मौजूदा दोनों HDFC बैंक ग्राहक XpressWay का उपयोग कर सकते हैं।

बैंक ने कहा, “इन प्रोडक्ट और सर्विसेज को मौजूदा और नए ग्राहकों दोनों के लिए क्विक, स्मूथ, पेपरलेस और सेल्फ सर्विस एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।”

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